Breaking News

ईशा अम्बानी की सगाई, अगर आप जाना चाहते है उनकी इस सगाई में तो होने चाहिए कम से कम इतने रूपए।

हाल ही की तजा खबर में ईशा अम्बानी की सगाई की खबर सामने आयी है। माना तो ये जा रहा है कि इनकी इस सगाई में इतना खर्च होगा कि आप भी ढंग रह जायेंगे।

देश में सबसे रईश बिजनेसमैन अम्बानी की बेटी की सगाई क्या कोई मजाक बात है, अपनी बेटी की सगाई में खर्च कर रहे है देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन अम्बानी जी। ईशा अम्बानी और आनंद पीरामल के इस तीन दिन के भव्य समारोह का आरम्भ इटली में होगा।



21 सितम्बर को अम्बानी परिवार पहले लेमो कोमो में पहुंचे और फिर वहाँ उन्होंने अपने मेहमानो का स्वागत वेलकम लंच से किया और फिर शाम को तक़रीबन 5 बजे विला बालिबोनो में मेहमानो के साथ सेलिब्रेशन हुआ या फिर यु कह सकते है की गेस्ट सेलिब्रेशन हुआ। उसके बाद अगले दिन विला गैस्टेल में एक इटालियन फूड फेस्टिवल और फिर आज शाम उन्होंने विला ओल्मो में मेहमानों डिनर और डांस किया। और अगर बात करे कल की तो कल कोड्यूमो डी कोमो और टीट्रो सोसाले कॉमो में मेहमानों के लिए लंच का आयोजन किया गया है।



इटली के लोम्बार्डी क्षेत्र में स्थित, लेक कोमो नाम की ये जगह काफी समय से ज्यादातर उद्योगपतियों की पहली पसंद है। खबरों की माने तो जल्द ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की भी सगाई होने वाली है जिसकी सम्भावना की वो भी इटली में ही हो।

आइये अब बताते है की यदि एक आम आदमी यहाँ आता है तो उसको कितना खर्च करना पड़ सकता है। यदि में आपको एक मोटा मोटा अमाउंट बताऊ तो इसका खर्च प्रति व्यक्ति एक लाख  बीस हज़ार से डेढ़ लाख तक आ सकता है

यदि आप भी सोच रहे है एक बेस्ट हॉलिडे डेस्टिनेशन या एक ऐसी रोमांटिक से जगह जहा जाकर आप सवर्ग महसूस करे तो आप यहाँ चेक कर सकते है  क्लिक कीजिये 

No comments