Breaking News

बाबरी मस्जिद -अयोध्या राम मंदिर पर बॉलीवुड के सितारों का क्या रिएक्शन है ?

बाबरी मस्जिद -अयोध्या राम मंदिर एक ऐसा ऐतिहासिक फैसला था जिसने देश के दो धर्मो के बीच एक ऐसी धर्म युद्ध की स्थिति पैदा कर दी थी कि इसका परिणाम शायद आप और हम आज ये न्यूज़ पढ़कर नहीं सुन और देख रहे होते बल्कि अपने चाहने वालो और अपने प्रियो को खोने के दुःख के गम में खोये होते।
ये फैसला सुप्रीम कोर्ट का भले ही हो लेकिन इसके असली हक़दार आप और हम है जिन्होंने अपने दिल में धर्म से ऊपर उठकर मानवता को माना और प्रमाण दिया धर्म से ऊपर उठकर एक और चीज है जो कि मानवता।


आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप सभी को प्रणाम करते है और आपको धन्यवाद्  देते है कि आपने आज एक नयी ऊर्जा/ शक्ति का निर्माण किया जो कि किसी भी धर्म से ऊपर उठकर है और वो है मानवता। आज उस मानवता को शीर्ष झुका कर आपको विनम्रता से प्रणाम करते है। 

Also Read: Ayodhya Verdict : बाबरी मस्जिद -अयोध्या राम मंदिर का परिणाम
Also Read: क्यों मनाया जा रहा उत्तराखंड में जश्न ? क्या है 9 नवंबर को उत्तराखंड में खास?

आईये आप बात करते है देश के सितारों की वो क्या सोचते है और क्या नजरिया है उनका 
बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर, लेखक फरहान अख्तर, मधुर भंडारकर, दबंग खान सलमान खान के पिता सलीम खान, तापसी पन्नू जैसे तमाम हस्तीओ ने शनिवार को अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और कहा कि हमारे देश चाहे वो बुजुर्ग लोग हो जा नई पीढ़ी जो सभी आज इतने समझदार है कि उनको मालूम है कि ईश्वर उनके साथ कभी बुरा नहीं करेगा और साथ उनको अपनी न्याय प्रणाली सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पूरा भरोशा और विश्वास है कि वो देश के हित में ही फैसला सुनाएंगे और ऐसा ही हुआ किसी की भी धार्मिक आस्था पर चोट तक नहीं आने दी। हम सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच-सदस्यीय पीठ ने इस न्याय प्रणाली का समर्थन और आभार व्यक्त करते है कि उन्होंने यह ऐतिहासिक फैसला सुनाया जिसमे  शांति और सोहार्दता का समन्वय रहा।

एक नजर आप ट्विटर के इन हैंडल्स पर देखिये और अपने सर्किल में शेयर कीजिये 







No comments